पाकिस्तानी एजेंट ‘गुरमेहर कौर’ का शर्मनाक विडियो हुआ वायरल, देखें…

58

सोशल मीडिया पर एक विडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे साफ़ तौर पर दिख रहा है की वह विडियो पाकिस्तानी एजेंट ‘गुरमेहर कौर’ का ही है।

शायद इस विडियो को लेकर गुरमेहर कौर को आलोचनाओं का सामना भी पड़ जाए। हम ये इसलिए कह रहे है की सोशल मीडिया पर इस विडियो को लेकर काफी चर्चाएँ हो रही है।

दरअसल इस विडियो में दिख रहा है की वह एक मिनरल वाटर की बोतल में शराब डालकर पी रही है व चलती गाड़ी में नशे में चूर होकर डांस कर रही है।

विश्वविद्यालय अब सियासत का अखाड़ा बनते जा रहे हैं. देशभक्ति के नाम पर कुछ भटके छात्र उन्माद फैलाने का काम कर रहे हैं. छात्रा गुरमेहर भी इसी रास्ते पर चल पड़ी हैं. गुरमेहर तंग सोच की सियासी विचारधारा का शिकार हो गई हैं.

भारत तेरे टुकड़े-टुकडे बयान करने वाले कन्हैया की राह पर चलती नजर आ रही हैं. कल तक गुरमेहर कौर को कोई नहीं जानता था. रातों-रात सोशल मीडिया पर इनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में पहुंच गई है. हिंदुस्तान के अलावा

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी गुरमेहर कौर चर्चा का विषय बनी हुई है. गुरमेहर के जरिए पाकिस्तान को भारत के खिलाफ भड़ास निकालने का मौका मिल गया है.

गुरमेहर की पहचान देश की राजधानी दिल्ली के एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा की है. पर, कथित बलात्कार की धमकी को लेकर इस समय यह लड़की चर्चा का विषय बनी हुई है. उनके एक बयान से सियासी गलियारों में भूचाल लाकर खड़ा

कर दिया है. पिछले कुछ दिनों से लोग सिर्फ गुरमेहर कौर नाम को ही सर्च कर रहे हैं? कौन है, क्या करती है, उन्माद फैलाने का मकसद क्या है, उसके बोल में सच्चाई है या पीड़ा! तरह-तरह की जिज्ञासा लेकर लोग उसे खबरों में खोज रहे

हैं. पूरा मीडिया गुरमेहर को ही फॉलो कर रहा है. खबरिया चैनलों पर डिबेट हो रही हैं. राह चलते लोग सिर्फ इसी लड़की की चर्चा कर रहे हैं. असल में इस लड़की की पहचान दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) में पढ़ने वाली एक सामान्य छात्रा की है,

जिसके पिता करगिल की लड़ाई में शहीद हुए थे. लेकिन अपने पिता को शहीद नहीं, बल्कि युद्व में मरने को लेकर कहे एक सवाल ने भूचाल ला दिया है.