पूरी वीडियो देखने के लिये फ़ोटो दबाये

27

एक लड़की TV में काम करना चाहती थी लेकिन उसे नहीं पता था की ये काम इतना भी साफ़ नहीं है जितना दिखाई देता है लेकिन वो अपने सपनो को पूरा करने के लिए किसी भी हद्द तक जा सकती थी जैसा की आप सब जानते है की फ़िल्मी दुनिआ में काम करने के लिए समजौता करना पड़ते है

पूरी लड़की उसके लिए भी त्यार थी लेकिन उसे नई पता था की वो किस दलदल में फसने में जा रही थी लेकिन वो ये नहीं जानती थी इस चीज़ का उसकी जिंदगी पर कितना असर पड़ने वाला था आज जो मैं घटना आपको बताने जा रहा हूं ये गर्म चुदाई की कहानी उस वक्त की बात है

जब मैं अपनी बुआ के घर गया हुआ था. मेरी बुआ की बेटी रंजना 26 साल की है, एक स्कूल टीचर है. उसी स्कूल में उसकी एक सहेली भी पढ़ाया करती थी. उसकी सहेली का नाम था रुखसार. वो 25 की हो चुकी थी. मैंने उसको पहली बार जब देखा जब एक दिन दीदी ने उसको अपने घर चाय पर बुलाया था.

जब वो आई तो मैं ही दरवाजा खोलने के लिए गया था. मैंने दरवाजा खोला तो वो सामने थी और मैं उसको एकटक देखता ही रह गया. फिर एकदम से मैंने नजर हटायी और उसको अंदर आने का रास्ता दिया. दोस्तो, उसका फिगर क्या कहूं एकदम से सेक्सी बदन की मालकिन थी वो.

उसको जो भी देखे वो पागल ही हो जाये. 32 के स्तन और कमर 30 की. उसकी गांड 34 की थी. उसने मुझ एक नजर देखा और फिर अंदर आते हुए पूछने लगी- रंजना घर पर है क्या? मैंने हां में गर्दन हिलायी और तब तक मेरी बहन भी बाहर निकल आयी. दीदी उसको अंदर लेकर जाने लगी और पीछे से उसकी गांड उसकी पजामी में मटकती हुई दिखाई दे रही थी.