सपने में महिला के साथ संबंध बनाने से क्या होता है…जानें हर सपने का मतलब

50

सपने तो अमूमन हर एक इंसान देखता है। उनमे फर्क बस इतनी होती है कि कोई बंद आंखों से सपने देखता तो कोई खुली आँखों से। खुली आँखों से देखे हुए सपने इंसान को कुछ कर गुजरने के हौसले पैदा करते है वही रात के वक़्त गहरी नींद में दिखे सपनो में कभी कभी ऐसो असलियत मालूम पड़ती है

जो कि आने वाले वाकर में हमारे साथ घटित होने वाली हो। यह सारी बाते तो सपना की हुई पर अगर आप रात के वक़्त गहरी नींद में सोए होने के दौरान लड़कियों से जुड़े अलग अलग क्रियाओं के सपने देखते है तो यह आपके लिए बेहद ही अशुभ संकेत है। तो चलिए बताते है कि आखिर ऐसे सपनो के देखने का मतलब क्या होता है

औरत भाग जाती है किसी और क साथ अगर रात के वक़्त आप सपना देख रहे हो और उस सपने में आपको ऐसा मालूम पड़े की आपकी बीवी किसी और के साथ भाग रही है तो यह उस बात की ओर इशारा कर रहा यही की आने वाले वक्त में ऐसा आपकी असल जिंदगी में भी होने वाला है।

आने वाले वक्त में आपकी गर्लफ्रैंड या फिर बीवी किसी अमीर लड़के के साथ भागने को तैयार है।सुंदर महिला का दर्शनअपने मे सुंदर महिलाओ का दर्शन इस बात का शुभ संकेत है कि आने वाले वक्त में आपके साथ कुछ बेहद अच्छा होने वाला है और आप कुछ वक्त में सफलताओं की सीढ़ियां चढ़ने वाले है।

घूंघट में महिला अगर कभी कोई महिला आपको सपने में किसी बड़े झुमके में दिखाई पड़ती है या फिर घूँघट में मालूम पड़ती है तो यह आपके लिए बेहद शुभ संकेत है। घूँघट पहने महिला का तात्पर्य है कि आपकी जिंदगी में आने वाले वक्त में आपका वैवाहिक जीवन बड़ा सुखद होने वाला है।

स्त्री के साथ कर रहे हैं संभोग अगर रात के सपने में कोई महिला के साथ आप बिस्तर गर्म करने के सपने देखते है तो यह आपके भाग्य बदलने जैसे हालात है। ऐसे सपने देखने वाले लोगो की जिंदगी के आने वाले वक़्त में बेहद धनवान बनने की उम्मीदें काफी ज्यादा बढ़ जाती है।