खेत के कोने में खड़े होकर क्या कर रहे थे लड़का-लड़की, वायरल हो रहा है VIDEO

143

मुरादाबाद। मुरादाबाद जिले के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय लड़की के साथ छेड़छाड़ ओर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं मनचलों ने लड़की के साथ की गई हरकतों का वीडियो भी वायरल कर दिया।

इसके बाद लड़की के परिजनों की तरफ से 2 युवकों के खिलाफ पाकबड़ा थाने में केस दर्ज कराया गया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार है। रतनपुर कला गांव का मामला मुरादाबाद जिले में इन दिनों दबंगों और मनचलों के हौसले बुलंद हैं।

वाकया पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर कला गांव का है जहाँ गांव की ही 15 वर्षीय लड़की अपने खेतों पर जा रही थी। इसी दौरान के गांव के कुछ लड़कों ने उसे पकड़ कर उसके साथ गलत हरकत की। खेत में ले जाकर अश्लील हरकत की

लड़की ओर उसके परिजनों का आरोप है की रास्ते में उसे गांव के ही मोंटी ओर रमेश मिल गए। जिन्होंने उसके साथ ना सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि खेतों पर ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकतें भी की। इसके बाद किसी तरह लड़की वहां से

भागी। आरोपी फरार उधर मनचलों ने लड़की के साथ की गई हरकतों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद लड़की के परिजनों की तरफ से मोंटी ओर रमेश के खिलाफ पाकबड़ा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।