अभी अभी की बुरी खबर – भारतीय टीम के पूर्व कप्तान का हुआ निधन

0
1580
loading...

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी इसे दुखद घटना बताया है. उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को भोपाल में होगा.

गौरतलब है कि सुनीता चंद्रा के पति यतिश चंद्रा मध्यप्रदेश के जाने-माने आईपीएस सेवानिवृत्त डीजी यतिश चंद्रा हैं

भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान सुनीता चंद्रा का सोमवार को निधन हो गया. उनके निधन से खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई.

सुनीता चंद्रा की अंतिम यात्रा रघुनाथ नगर गुलमोहर कालोनी से 11 बजे निकलेगी. उनका अंतिम संस्कार मंगलवार सुबह भदभदा विश्राम घाट पर किया जाएगा.

भारतीय महिला हॉकी टीम में धुंआधार खेलों का प्रदर्शन करने वाली पूर्व कप्तान सुनीता चंद्रा का सोमवार को राजधानी भोपाल में निधन हो गया.

उनके परिवार के लोगों ने उनके निधन की पुष्टि की है. बताया गया है कि उनका सोमवार को सुबह अचानक निधन हो गया.

वे काफी समय से बीमार थीं. उनके निधन पर खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई. कई बड़े खिलाड़ियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

लोगों ने भारतीय महिला हॉकी टीम में उनके योगदान के लिए याद किया. वे अर्जुन अवार्ड से भी सम्मानित हो चुकी है. यह अवार्ड खेल जगत में काफी अहम माना जाता है.

अर्जुन अवार्ड विजेता और मध्यप्रदेश का दुनिया में नाम ऊंचा करने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान सुनीता चंद्रा के निधन पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी शोक व्यक्त किया है.

कमलनाथ ने इस संबंध में एक ट्वीट कर इसे दुखद समाचार बताया. अपने शोक संदेश में कमलनाथ ने कहा कि भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान श्रीमती सुनीता चंद्रा के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है.

श्रीमती चंद्रा ने खेल के क्षेत्र में प्रदेश का गौरव बढ़ाया है. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोकाकुल परिवार को शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.