बेटी ने मां को इशारों में समझाई रेप की कहानी, पिता और BF ने किया ऐसा

110

एक पिता ने अपनी टीन एज बेटी से बीते एक साल में कई बार रेप किया। लड़की ने ये बात अपने BF से शेयर की तो उसने पिता के टॉर्चर से छुटकारा दिलाने लड़की को शादी का झांसा देकर उससे रिलेशन बनाा लिए।

पिता ने फिर रेप किया तो लड़की ने BF पर शादी के लिए दबाव बनाया, लेकिन वह साफ मुकर गया। लड़की ने पिता व BF की करतूत अपनी गूंगी मां को बताई।

मां बेटी हिम्लेमत जुटाकर पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रेपिस्ट पिता व BF को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।ये है मामला….

दतिया के भांडेर कस्बे के गांधी चौक में 50 साल का एक मैकेनिक अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ रहता है। उसके पड़ोस में ही में 25 साल का रूपेंद्र साहू किराने की दुकान चलाता है।

मैकेनिक की बेटी की दुकान से सामान खरीदते रहने की वजह से रूपेंद्र से दोस्ती हो गई थी।

मैकेनिक की पत्नी गूंगी और बहरी है, इसका फायदा उठा कर उसने करीब 1 साल पहले अपनी 16 साल की बेटी के साथ रेप कर दिया।

पिता की करतूत से बेटी सदमें में आ गई। कुछ दिन चुप रहने के बाद उसने अपने शॉप-कीपर BF को ये बात बता दी।

रूपेंद्र ने लड़की को बदनामी का डर दिखा कर चुप रहने को कहा, और शादी का वादा कर उसे सहानुभूति में ले लिया।

रूपेंद्र ने लड़की को भरोसे में लेकर उसके साथ रिलेशन बना लिए। दोनों के बीच रिलेशन बीते एक साल से कायम थे।
पिता ने बंद नहीं किया रेप, BF ने दिया धोखा

बीते बुधवार 12 जुलाई की रात लड़की के पिता ने उसके साथ फिर रेप किया। ये बात अगले दिन गुरुवार को लड़की ने BF रूपेंद्र को बताई और उससे जल्द शादी करने को कहा। रूपेंद्र ने उसे टालने के लिए कहा कि वह अभी 17 साल की है, बालिग होने तक इंतजार करे।

इस पर लड़की ने BF पर मंदिर में जाकर सगाई करने का दबाव बनाया, लेकिन इस बात पर रूपेंद्र ने लड़की से सगाई व शादी करने से साफ इनकार कर भगा दिया।

मां के साथ जाकर बेटी ने पिता व BF के खिलाफ दर्ज कराई FIR, दोनों गए जेल

पिता की करतूत और BF के धोखे ने लड़की को डिप्रेस कर दिया और उसने सारी आप बीती गूंगी-बहरी मां को इशारों से समझाई। बेटी का दर्द जानते ही मां गुस्से में भर गई

उसने बेटी को हैसला दिया और गुरुवार शाम मां-बेटी पुलिस थाने पहुंच गईं। पुलिस ने बेटी की शिकायत पर पिता व BF के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस में शिकायत दर्ज होने की सूचना सुन रेपिस्ट पिता व BF गायब हो गए, लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें ढूंढ़ निकाला और शुक्रवार 14 जुलाई की शाम गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।