इसलिए शारीरिक संबंध बनाने से डरती है महिलाएं

8

ज्यादातर महिलाओं में सेक्स के प्रति खास रूचि देखी जाती है फिर कुछ महिलाएं सेक्स के नाम से डर जाती हैं। बेड पर इस तरह का डर न सिर्फ आपकी सेक्स में रुचि कम करता है बल्कि इससे आपकी सेक्स क्षमता भी घटती है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है महिलाएं सेक्स के नाम से क्यों घबराती हैं।

जबरदस्त फोरप्ले ही देता है दमदार सम्बन्ध का मजा

सेक्स की वो वजह जिनसे महिलाएं घबराती हैं:

महिलाएं सबसे ज्यादा सेक्स से इसलिए भागती हैं क्योंकि उन्हें पेनिस का बड़ा साइज बहुत डराता है। महिलाएं ये सोचती हैं कि इंटरकोर्स के दौरान होने वाले दर्द का कारण पेनिस का बड़ा साइज है।

महिलाओं के लिए वर्जिनिटी बहुत बड़ा मु्द्दा है। वे सिर्फ अपने हमसफर के साथ ही इसे खोना पसंद करती हैं। यही कारण है कि महिलाएं सेक्स से ज्यादा ओरल सेक्स को प्रमुखता देती हैं।

महिलाएं सेक्स के दौरान होने वाले दर्द से बहुत डरती हैं। हालांकि दर्द के साथ ही प्लेजर भी मिलता है। लेकिन एक से दो बार सेक्स के बाद महिलाएं दर्द को एंज्वॉय करने लगती हैं।

महिलाएं सेक्स से इसलिए भी डरती हैं क्योंकि उन्हें सबसे ज्यादा डर अनचाही प्रेगनेंसी का रहता है। प्रेगनेंसी का खौफ लगभग हर महिला को रहता है। कंडोम पसंद ना करने वाले पुरुष के साथ महिला सेक्स करने से बचती है।

महिलाएं भी सेक्स के दौरान कंडोम को पसंद नहीं करती लेकिन अनचाही प्रेगनेंसी का खौफ उन्हें हरदम रहता है। डोगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में महिलाओं को फार्ट आना आम बात है।

लड़कियों को सेक्स के दौरान मजा तो आता है लेकिन दर्द क्यों होता है ??

सेक्स कपल्स के बीच प्यार बढ़ाता है और रिश्ते मजबूत करता है। वैसे महिला बेड पर अक्सर दर्द या एहसासों को अपने पार्टनर के साथ शेयर नहीं करती है। यहां तक बहुत कम पुरूष ये सब बातें सुनने के लिए राजी होते हैं। यही बातचीत की कमी सेक्स के अनुभव को और भी दर्दनाक बना देती है।

लड़कियों को क्यों होता है दर्द:

मशीनरी एक नैचुरल सेक्स पोजिशन है। कितना भी पुरूष थका हुआ हो वह इस पोजिशन में सेक्स करके जैसा अपना ड्यूटी खत्म करता है। लेकिन बिना क्लिटोरल सेक्स के वुमन क्लाइमेक्स तक नहीं पहुँच पाती हैं।

डॉगी स्टाइल में पुरूष को तो डीप पेनिट्रेशन और कंट्रोल तो मिलता है लेकिन सच तो ये है इस स्टाइल से महिलाओं को बहुत दर्द का सामना करना पड़ता है। इससे वैजाइनल टीयर होने का भी प्रॉब्लम होता है।

स्टैडिंग सेक्स पोजिशन मूवीज़ में देखने में अच्छे लगते हैं। अगर दोनों पार्टनर के कद में बहुत ज्यादा अंतर हो तो पेनिट्रेट करना उतना ही मुश्किल हो जायेगा।

 

आजकल नई जनरेशन शारीरिक सम्बन्ध को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्साहित है। ऐसे में कई लोग सेक्स को लेकर अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं और वहीं एक्सपेरिमेंट्स कई बार उन्हें भारी पड़ जाते हैं। आज हम कुछ ऐसे ही लोगो के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने सेक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट्स किए और वो उन्हें भारी पड़ गए।

इन चीजों का करते है इस्तेमाल:

कई लोग दुनिया में ऐसे भी होते हैं जो सेक्स के समय कई अजीब-अजीब तरह की चीज़ो को अपने प्राइवेट पार्ट्स में डालने की कोशिश करते हैं फिर वो खीरा, झाड़ू का पिछला हिस्सा, चम्मच और यहां तक कि छोटे जानवर भी हो सकते हैं। ऐसा करने वालों को अस्पताल जाना पड़ता हैं।

सेक्स के लिए किया सीमेंट का इस्तेमाल:

कई बार लोग सेक्स के दौरान सीमेंट का उपयोग भी करते हैं जिसके लिए उन्हें लेने के देने पड़ जाते हैं। दरअसल में एक बार एक समलैंगिक कपल ने सेक्स के दौरान अपनी ऐनल कैविटी में सीमेंट डाल कर साँचा बनाने का फैसला किया जिसके कारण उन्हें अस्पताल का सामना करना पड़ा।