इन 5 जगहों पर से’क्स करने के लिए पागल रहती है हर लड़की

13

ये सिर्फ पश्चिमी देशों में ही नहीं हमारे यहाँ भी बहुत होता है। अब आप कहेंगे इसका पता तो नहीं चलता, तो मेरे भाई जब नाम ही Secret सेक्स है तो उसका पता कैसे चलेगा।

इन 5 जगहों पर सेक्स करने के लिए पागल रहती है हर लड़की

बड़े Breast वाली महिलाओं की ओर ज्यादा आकर्षित क्यों होते हैं पुरुष..?

ये सब तो ऐसी जगह होता है जहाँ कोई पकड़ नहीं पाए या फिर कोई सोच भी नहीं सकता।

वैसे भी हमारे देश में सेक्स का नाम लेते ही बवाल हो जाता है तो ऐसे में कोई लड़की कैसे अपने मन की शरारती फंतासी अपने साथी को बताये कि उसे बेडरूम के अलावा कहाँ कहाँ सेक्स करना है?

तो जो बात लड़कियां कहने से शर्माती है या घबराती है या कभी कभी इशारों से समझाती है कि उनका मन कहा सीक्रेट सेक्स करने का है उन जगहों के बारे में आज हम आपको खुल के बताते है।

दरोगा साहब किराए के मकान में कर रहे थे ऊ लाला ऊ लाला, तभी पहुंच गई..!

कार

ना जाने कितनी फिल्मों और विज्ञापनों में कार सेक्स दिखाया जाता है। हमारे यहाँ भी बहुत से खाली पार्किंग लॉट या फिर सुनसान सडक के किनारे कारें हिलती दिखाई देती है।

कार सेक्स करने की इच्छा हर लड़की को होती है। आखिर इसमें रिस्क है तो लॉन्ग ड्राइव पर जाते जाते रास्ते में मज़े लेने का रोमांच भी तो है।

पब्लिक पार्क

इसे फंतासी कह लो या मज़बूरी। छोटे बड़े शहरों के पब्लिक पार्क की झाड़ियों में आपकों प्यार की पींगे बढ़ाते हुए प्रेमी जोड़े मिल ही जायेंगे।

पब्लिक पार्क में सेक्स करना बेहद खतरनाक हो सकता है लेकिन प्रेमी जोड़ों ने कुछ पार्क को सिर्फ प्यार मोहब्बत और सेक्स का अड्डा बना दिया तो वहां सिर्फ वही लोग आते है जिन्हें प्यार करना होता है।

बाकि लोग तो इन पार्क की तरफ कदम भी नहीं बढ़ाते। वैसे पार्क में खुली हवा में सेक्स करने का मज़ा ही कुछ और है।

महिलाओं के प्राइवेट पार्ट की ये बातें नहीं जानते होंगे आप

स्कूल/कॉलेज

सुनने में थोडा अजीब लगे पर बहुत सी लड़कियां स्कूल और कॉलेज में सेक्स करने की कल्पना करती है। वैसे स्कूल और कॉलेज में भी आजकल सेक्स के बहुत से किस्से सुनने में आते है। वैसे स्कूल/कॉलेज के बाथरूम और खाली क्लासरूम में मिलने वाले कंडोम भी इस बात का सुबूत है कि ये कोई नयी बात नहीं है।

सिनेमा हॉल में सेक्स भी बहुत से लोगों की कल्पना होती है। वैसे भी सुबह के शो या दोपहर के शो में अधिकतर प्रेमी युगल ही जाते है। अब खाली मूवी थिएटर में फिल्म देखने में किसे मज़ा आता है।

वो युगल तो एक टिकिट में दो दो मज़े लेने आते है। वैसे फिल्म थिएटर में कभी कभी रोमांटिक सीन देखते देखते भी प्रेमिका अपने प्रेमी पर प्यार का सागर उडेलना चाहती है और मदहोशी में शायद भूल जाती है कि वो पब्लिक प्लेस में है। लेकिन ऐसे भी प्यार करने में एक अलग ही मज़ा है ना ?

छत

ज़रा सोचिये ठंडी ठंडी हवा बह रही हो, आसमान में चाँद अपने पूरे शबाब पर चमक रहा हो और तारे लुका छुपी खेल रहे हो। ऐसे मदहोश कर देने वाले मौसम में किसका मन बेकाबू नहीं होगा… खासकर तब जब आप दोनों तन्हा हो और बहुत अरसे बाद मिल रहे हो।

इन फिल्मी सितारों की सेक्स पोजिशन जानकर चौंक जाएंगे

ऐसा समां प्यार करने के लिए ही होता है। आपकी प्रेमिका छत पर अपने प्यार की चांदनी से आपको भीगा देना चाहती है।

ये किसी फिल्म का सीन नहीं है ये तो बहुत से लोगों की हकीकत है और बहुत से लोगों की फंतासी। छत एक ऐसे जगह है जहाँ अक्सर छोटे शहरों में प्यार पनपता है और फिर कभी कभी एक छत से दूसरी छत पर आकर प्यार अपनी पूर्णता को प्राप्त कर लेता है।

तो देखा आपने ऐसी कौन कौन सी जगह है जहाँ पर हर लड़की सेक्स करना चाहती है या करने का सोचती है। ज़रा आप भी बताइए आपका दिल कहाँ सेक्स करने को करता है या फिर इनमें से कौन कौन सी जगह है जहाँ आपने सीक्रेट सेक्स किया है अपनी माशूका या माशूक के साथ।

लड़की की से’क्स करने की इच्छा कब होती है सबसे ज्यादा?

देखिये यदि आप किसी से से’क्स करना चाहते हैं और आपको ये जानना है की लड़की या औरत कब से’क्स के लिए दीवानी रहती हैं की वो आपके साथ पक्का से’ क्स करें तो आपको ये पता होना चाहिए की वो कौनसे दिन होते हैं जब लड़की सबसे ज्यादा गरम रहती है|

हाल ही में हुई हजारों लड़कियों और औरतों पर रिसर्च में कुछ बहुत अच्छे रिजल्ट सामने आये जिनसे ये पता चला की कब लड़की पागल रहती है से’क्स करने के ये और वो किसी से भी से’क्स करने में परहेज नहीं करती|

रिसर्च से ये पता चला है की जब किसी लड़की भाभी या औरत का पीरियड ख़तम होता है तो उसके बाद के 5 से 7 दिन लड़की हो या औरत या कोई भाभी वो से’क्स के लिए पागल रहती हैं|

जिनकी शादी हो चुकी है वो ये बात अच्छे से जानते होंगे की उनकी पत्नी का मन से’क्स करने का सबसे अधिक पीरियड के बाद होता है

लें यदि आप नहीं जानते और कोई लड़की या भाभी आपको लिंग देती है तो आपको उसकी पीरियड की डेट पता होनी चाहिए उसके बाद यदि आप उसको से’क्स के लिए हल्का सा भी उत्तेजित करते हैं तो वो आपसे से’क्स करने में कोई परहेज नहीं करेगी|

क्यों रहती है पीरियड के बाद लड़की सबसे ज्यादा गर्म ?

देखिये लड़की या औरत का मन पीरियड होने के बाद से’क्स करने का इसलिए सबसे अधिक करता है क्योंकि पीरियड खत्म होने के बाद से’क्स के लिए लड़की को उत्तेजित या गर्म करने वाले हॉर्मोन सबसे अधिक बनते हैं|

जिसके कारण लड़की हो या औरत उनकी से’क्स करने की इच्छा सबसे तेज हो जाती है और इतनी तेज की लड़के भी फ़ैल हो जाएँ|

तो दोस्तों यदि आपको नहीं पता की कब लड़की से’क्स करने के लिए पागल रहती है तो आशा करते हैं की ये जानकारी आपके काम आएगी खासकर उनके जो अपने वैवाहिक या से’क्स लाइफ को सुखी रखना चाहते हैं

या वो लोग जो रोजाना से’क्स नहीं करना चाहते| तो लड़की से से’क्स करने का सबसे सही समय होता है पीरियड खत्म होने के बाद के 7 दिन जिसमें वो आपसे खुलकर से’क्स कर सकती है|