आधी रात को बहू के कमरे से आ रही थी अजीब आवाजें, दरवाजा खोला तो

10

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में दंपत्ति की रात में सोते वक्त धारदार हथियार से गला काटकर नृशंस हत्या कर दी गई। घर में रुके दो रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया गया। फिलहाल, पुलिस मृतक की बहू का प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की वजह बता रही है।

मृतक दंपत्ति के बेटे ने बताया कि वह घर में सो रहा था। उसे इस हत्या के बारे में जानकारी नहीं है। दो रिश्तेदार घर पर रुके हुए थे, घटना के बाद से वह भी फरार हैं। पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया और बाकी की तलाश कर रही है।

घर में आए थे दो रिश्तेदार युवक

श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के भैरोंगंज मुहाल के रहने बाले 61 वर्षीय गंगाधर अपनी पत्नी भुम्मन, लड़के प्रेमचंद और बहू अनिता के साथ रहते थे। दो दिन पहले दो रिश्तेदार देवपाल और मोहित आकर घर मे रुके हुए थे।

बताया जा रहा कि देर रात गंगाधर ने अपनी बहू को घर आए रिश्तेदार के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद ही दोनों बुजुर्ग दंपत्ति की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए।पुलिस ने मामले में एक आरोपी देवपाल को गिरफ्तार कर लिया। मृतक दंपत्ति के बेटे प्रेमचंद्र ने बताया कि वह घर मे सो रहा था। उसे इस हत्या के बारे में जानकारी नहीं है। दो रिश्तेदार घर पर रुके हुए थे, घटना के बाद से वह भी फरार हैं।

ससुर ने बहू को रिश्तेदार संग आपत्तिजनक ​हालत में देखा

अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गंगाधर के घर बहू की बहन का देवर देवपाल, जो कई दिनों से घर पर रुका हुआ था हत्या के बाद से फरार हो गया। संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया और उसने बताया कि अनिता ने फोन करके बुलाया था, जिसके साथ एक और व्यक्ति था।

रात में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ जाने के कारण वारदात को अंजाम दिया गया। यह प्रेम प्रसंग का मामला है, जिसमें एक व्यक्ति गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक फरार चल रहा है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने मंगलवार की रात अपने बहू के कमरे से तीन लोगों को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया।

मामला गोरखपुर के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के गुलरिहा इलाके के एक गांव का है जहां मंगलवार रात एक शख्स अपने घर पर अकेला था तभी बेटे की पत्नी यानि उसकी बहू के कमरे से अजीब-अजीब आवाजें आने लगी।

ससुर को शक हुआ तो उसने गांव के अन्य लोगों को भी बुला लिया और फिर जब कमरे का दरवाजा खोला तो सब लोग हैरान रह गए। यहां तीनों युवक बहू के साथ आपत्तिजनक हालत में थे।

गांव वालों ने की धुनाई

इसके बाद गांव वालों ने तीनों युवकों को रंगेहाथ पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और फिर पुलिस को फोन कर तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। युवकों के पास से पुलिस ने एख चाकू भी बरामद किया है।

गुलरिहा इलाके के गांव में रहने वाले ससुर ने बहू के चरित्र पर सवाल खड़े करते हुए पुलिस को बताया कि युवकों के साथ उसके नाजायज संबंध हैं। फिलहाल पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है और मामला इलाके में सुर्खियां बंटोर रहा है।

तीन युवकों के साथ हैं बहू के नाजायज संबंध

अमर उजाला की खबर के मुताबिक, ससुर ने पुलिस में जो तहरीर दी है उसमें लिखा है कि पास के ही एक गांव के युवकों के साथ उसकी बहू के नाजायज संबंध हैं और एक युवक तो आए दिन घर में घुसकर ससुर को दबंगई भी दिखाता है। ससुर ने युवक से अपनी जान को खतरा भी बताया है।

गांव वालों ने की धुनाई

मंगलवार को भी जब तीनों युवकों को रंगे हाथ पकड़ा तो इस दौरान एक युवक ने चाकू से हमला कर भागने का प्रयास भी किया

लेकिन बड़ी संख्या में एकत्र हुए ग्रामीणों ने डंडों के सहारे भागते हुए उसे पकड़ लिया और इसके बाद तीनों की खूब पिटाई भी की। फिलहाल पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ लिया है और आगे की जांच जारी है।