टेनिस खेलते हुए दिखे सानिया मिर्जा के प्राइवेट पार्ट्स

421

दुनिया की सबसे मशहूर और पूरी दुनिया में अपनी बेहतरीन खेल प्रदर्शन से पहचान पाने वाली इंडियन स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने अभी हाल ही में 15 नवंबर को अपना 30th बर्थडे सेलेब्रटी की.

सानिया ने टेनिस की फील्ड में देश के लिए काफी सक्सेस हासिल की हैं. सानिया अभी फिलहाल डबल्स में वर्ल्ड नंबर वन टेनिस प्लेयर हैं. इन दिनों सानिया की चर्चा केवल उनकी सक्सेस और उनके गेम को लेकर ही होती है.

हालांकि सानिया मिर्ज़ा के जीवन में एक दौर ऐसा भी था जब उनका नाम केवल विवाद की वजह से ही सामने आता था। ये वो दौर था जब सानिया ने टेनिस खेलना शुरू किया था। तब उनके कई ऐसे फोटोज सामने आए थे, जिसमें उनकी ड्रेस और पहनावे को लेकर काफी हंगामा मचा था.

इन फोटोज में ऑन द फील्ड फोटोज तो थे ही साथ ही ऑफ द फील्ड फोटोज भी थे. इस खबर में हम आपको सानिया वे फोटोज ही दिखा रहे हैं, जिनकी वजह से वे ट्रेंडिंग में रहती थीं। आगे की स्लाइड्स में देखें, सानिया के कॉन्ट्रोवर्शियल फोटोज…

सानिया मिर्ज़ा मैदान के अलावा बाहर भी काफी स्टाइलिश नजर आतीं हैं। खिलाड़ियों को भी अपने कपड़ो को लेकर सावधानी बरतनी पड़ती हैं नहीं तो उन्हें कई बार अपने कपड़ो की वजह से ही शर्मसार तक होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ सानिया मिर्जा के साथ हुआ है.

दरअसल, एक समय सानिया अपने आउटफिट के साथ नोज रिंग भी महिलाओं के बीच फैशन स्टेटमैंट बनकर उभरी थी। वहीं सानिया मैदान के बाहर भी काफी स्टाइलिश नजर आतीं हैं. सानिया मिर्जा का अक्सर ही भद्दी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा.

हम यहां आपको बता दें कि कई बार कैमरों में ऐसे पल कैद हो जाते हैं जिसकी वजह से खिलाड़ियों को शर्मसार होना पड़ता है ऐसे ही कुछ पल सानिया मिर्जा के साथ जुड़े हैं जिससे उन्हें मैदान के अंदर और बाहर मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

सानिया के कई बार ऊप्स मूमेंट तस्वीरें भी वायरल हुईं. मैदान के अंदर हो या बाहर सानिया हर जगह लाइमलाइट का हिस्सा बनीं. सानिया मिर्जा का बेहतरीन खेल ने ही आलोचकों का मुंह बंद कर दिया. सानिया मिर्जा ने विवादों में रहने के बाद भी अपनी ड्रेसिंग स्टाइल नहीं बदला.

सानिया ने कभी अपने आलोचकों की बातों पर ध्यान नहीं दिया. सानिया के की फैंस उन्हें हॉट प्लेयर भी मानते हैं. एक इवेंट के दौरान सानिया कुछ इस अंदाज में नजर आईं. सानिया ने कई यंग गर्ल्स को टेनिस खेलने के लिए प्रेरित किया है. आपको बता दें सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है.

सानिया मिर्ज़ा हसबैंड शोएब मलिक के साथ सानिया का ये फोटो भी गलत एंगल से लिया गया है। हालांकि ये फोटो भी काफी वायरल हुआ था.

इन फोटोज की वजह से कई लोगों ने इस तरह की ड्रेस पहनकर टेनिस खेलने पर सवाल उठाए थे. खासकर रूढ़िवादी लोग सानिया के इन ड्रेसेस पहनकर खेलने के बिल्कुल खिलाफ थे.

हालांकि इन आलोचनाओं और कॉन्ट्रोवर्सीज का असर सानिया के खेल पर जरा भी नहीं हुआ. लोगों के कमेंट्स को सानिया ने चैलेंज की तरह लिया और खुद को इन कंट्रोवर्सीज से काफी ऊपर कर लिया.

सानिया ने अपने खेल से लोगों की बोलती बंद कर दीं. सानिया अपने करियर में 3 डबल्स ग्रैंड स्लैम और 3 मिक्स्ड डबल्स ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकी हैं. वे पिछले कई महीनों से डबल्स में नंबर वन वुमन टेनिस प्लेयर हैं.

टेनिस की सबसे बेहतरीन प्लेयर में से एक सानिया का जन्म 15 नवंबर 1986 को हुआ था. उन्होंने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की. शादी के बाद भी सानिया का ज्यादातर वक्त इंडिया में गुजरता है। हालांकि उनका घर दुबई में है.