ये है विश्व की 15 सबसे सुंदर और हॉट महिलाएं

229

हमने इस बार दुनिया की सबसे हसीन और स्मार्ट महिलाओं का चयन किया है। हमने अपने चयन में उन महिलाओं को शामिल किया है जिन्होंने लोकप्रियता, ग्लैमर, बुद्धि, आत्मविश्वास, वांछनीयता और सफलता के आधार पर सेलिब्रिटी का उचित स्तर हासिल किया है। और आपने किसे चुना ये आप नीचे कमेंट कर के बताएं ।

15. इंडिआना इवान्स

27 जुलाई, 1990 को जन्मी इस ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री और गायिका को 2017 में सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक के रूप में वोट किया गया।

14. केट अप्टॉन

अपनी चमकदार आंखों के कारण सबके दिल मे घर करने वाली अप्टॉन एक सफल फैशन डिजायनर मॉडल है। अप्टॉन सुंदर महिलाओं की बहुत सी लिस्ट्स में शामिल हैं ।

13. इरीन इस्सर

इरीन को 2017 की सर्वश्रेष्ठ महिलाओं की लिस्ट में उनके सुडौल शरीर और सुंदर चेहरे के कारण शामिल किया गया है। इरीन एक अभिनेत्री और एक सफल मॉडल हैं ।

12. एलिजा टेलर

एलिजा इस लिस्ट में 12वे स्थान पर है। 27 वर्ष की एलिजा ऑस्ट्रेलिया के एक प्रसिद्ध टी वी सीरियल “ओपैरा नायबर्स” में मुख्य किरदार के लिए जानी जाती है ।

11. एलिशा कठबर्थ

34 वर्षीय एलीशा इस लिस्ट में 11वे स्थान पर है। यह अभिनेत्री और मॉडल है ।

10. मोझदाह जमालजादाह

मोझदाह एक मशहूर मुस्लिम टीवी होस्ट है तथा सामाजिक कार्यों में भी उनकी रूचि रहती है। इसके अलावा उन्हें गाने लिखने का भी शौक हैं ।

9. टेलर स्विफ्ट

स्विफ्ट केवल खूबसूरत ही नही बल्कि अमरीका की एक मशहूर गायिका भी हैं। आपको बता दें कि वे विश्व की सबसे महँगी गायिका भी हैं।

8. सेलेना गोमेज

सेलेना इस लिस्ट में आठवें स्थान पर है। वह अमरीका की एक सफल अभिनेत्री और गायिका हैं।

7. लीज़ा सोबेरानो

फिलिपीन की इस खूबसूरत अदाकारा को इस लिस्ट में 7वे स्थान पर रखा गया है। आपको बता दें कि उनको पिछले वर्ष इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर रखा गया था। अपनी सुंदरता के कारण यह अदाकारा पिछले वर्ष विश्व की दूसरी सबसे सुंदर महिला बनी थी।

6. एम्मा वाटसन

एम्मा इस सूची में छठे स्थान पर है। 27 वर्षीय वाटसन एक सफल अभिनेत्री और मॉडल हैं जिनका जन्म पेरिस में हुआ था।

5. इम जिन आह

साउथ कोरिया की इम को इस सूची में 5वे स्थान पर रखा गया हैं। इम साउथ कोरिया की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और गायिका भी हैं। इम अपने चाहने वालो के बीच नाना के नाम से जानी जाती हैं।

4. लिंडसी फोंसेका

लिंडसी को इस सूचि में चौथे स्थान पर रखा गया है। उनका जन्म 1987 में ऑकलैंड में हुआ। वे लगातार दो वर्षों से मैक्सिम हॉट 100 की लिस्ट में रही हैं ।

3. फाहरिये एवकेन

इस आकर्षक तुर्किश महिला को इस लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है। वे तुर्की की एक सुंदर अभिनेत्री और मॉडल है । उनका जन्म 1986 में सोलिंगेन में हुआ।

2. डकोटा जोंसन

जोंसन इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। यह हसीना उन दिनों पहली बार चर्चा में आई जब इनकी फ़िल्म “फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे” रिलीज हुई। डकोटा की उम्र केवल 27 वर्ष है।

1. अलेक्सण्डरा दद्दारियो

विश्व की सबसे अधिक खूबसूरत आंखों वाली अलेक्सण्डरा इस लिस्ट में प्रथम स्थान पर है। इस खूबसूरत अमेरिकन अभिनेत्री का जन्म 1986 में न्यूयोर्क सिटी में हुआ। वे दुनिया भर में अपनी सुंदर आंखों के लिए मशहूर हैं।

दोस्तों इन 15 सबसे सुंदर महिलाओं का चयन पोल के आधार पर किया गया है।